‘लव जिहाद’ में युवक गिरफ्तार

171
SHARE

पलवल।

पलवल के हथीन में देहरादून पुलिस की टीम ने रेड कर इखलास नाम के शख्स को लव जिहाद के मामले में गिरफ्तार किया। युवक ने अपना धर्म छिपा कर दूसरे धर्म की युवती के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। युवती के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठ लिए। युवक के मोबाइल से युवती का आपत्तिजनक विडियो भी मिला है, जिसके जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

पलवल में रेड करने पहुंचे देहरादून कोतवाली के इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि इखलास के खिलाफ 17 मई को केस दर्ज किया गया था। वह मूल रूप से हथीन का रहने वाला है। देहरादून में रहकर पढ़ाई कर रही एक युवती ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया था।

युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मुलाकात 2019 में युवक से हुई थी। उसने फेसबुक पर अपना नाम मनोज और गुरुग्राम की जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट बताया था। उसने युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा दिया। कई बार वह देहरादून गया और युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसने ने विश्वास दिलाया कि कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद वह उससे शादी कर लेगा।

आरोपी ने पढ़ाई के नाम पर युवती से रुपए मांगे। युवती ने उसे ऑनलाइन माध्यम से रुपए ट्रांसफर किए। कुछ दिन बाद आरोपी ने बताया कि उसकी तबीयत खराब है, अच्छे डॉक्टर को दिखाने के लिए उसे रुपए की जरूरत है। युवती ने फिर उसे रुपए दिए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal