राजकीय स्कूल की छत से गिरे 12 बच्चे

880
SHARE

करनाल ।

तरावड़ी में शनिवार दोपहर राजकीय सांस्कृतिक मॉडल स्कूल की दीवार ढ़ह गई। इससे नगर कीर्तन देखने के लिए स्कूल की छत पर चढ़े बच्चों में से 12 से ज्यादा नीचे जा गिरे। जान का नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन 7 बच्चों को ज्यादा चोटें आई हैं। आनन फानन में बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। बच्चों के अभिभावकों में भी अफरा तफरी गच गई।

जानकारी के अनुसार तरावड़ी शहर के गुरुद्वारा रोड पर राजकीय आदर्श संस्कृतिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाले पांचवी कक्षा के एक दर्जन से अधिक बच्चे छत पर मौजूद थे। हादसा उस समय हुआ जब स्कूल के सामने से नगर कीर्तन निकल रहा था और बच्चे उस नगर कीर्तन को देखने के लिए स्कूल की छत पर चले गए। छत की दीवार की हालत कमजोर होने की वजह से दीवार के किनारे खड़े बच्चे दीवार के साथ-साथ नीचे ढह गए।

हादसे में 1 दर्जन से अधिक बच्चे दीवार के साथ नीचे जमीन पर गिर गए। और हादसे में 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। दो बच्चों के सिर में गहरी चोट लगने के कारण तरावड़ी के सरकारी अस्पताल से करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर करने की नौबत आ गई।

हादसे की सूचना मिलते ही नगरपालिका चेयरमैन वीरेंद्र बंसल व स्कूल के प्रिंसिपल स्टाफ सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में सभी बच्चों को तरावड़ी के निजी अस्पताल के बाद सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। जहां बच्चों का इलाज चल रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal