झज्जर में 2 लोगों को मारी गोली:एक की मौके पर मौत; बचाव में आया साथी गंभीर

46
SHARE

हरियाणा के झज्जर जिले में एक युवक ने घर के बाहर बैठे शख्स पर दनादन फायरिंग की। उसे बचाने पहुंचे युवक को भी गोली मार दी। इस गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। आरोपी मृतक के गांव का ही रहने वाला है, जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि अभी हत्याकांड की असली वजह सामने नहीं आई है।

मिली जानकारी के अनुसार, झज्जर के गांव लाखन पाना में रहने वाला कपिल (25) शनिवार सुबह अपने साथी कृपाल के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था। इसी बीच गांव का सोमबीर उर्फ सोनू आया और उसने कपिल को टारगेट करते हुए लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग शुरू कर दी। कपिल को 3 गोली लगी। उसके बाद जैसे ही कृपाल, कपिल को बचाने पहुंचा तो आरोपी ने उसे भी गोली मार दी।

कपिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कृपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद एसपी वसीम अकरम खुद वारदात स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे और पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी सोमबीर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

कृपाल को एक गोली लगी
पुलिस ने बताया कि बीच-बचाव में कृपाल को एक गोली हाथ में लगी है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं वारदात के बाद आरोपी उस वक्त तो वहां से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने 2 घंटे बाद उसे हिरासत में ले लिया।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे

Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal