गाजियाबाद में 3 थप्पड़ और प्रेमिका का कत्ल:गंगनहर किनारे 7 महीने पहले मिली थी दिल्ली की महिला की लाश, अब पकड़ा गया प्रेमी

41
SHARE

गाजियाबाद पुलिस ने सात माह पूर्व हुई दिल्ली की एक महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। लंबी जांच-पड़ताल में पता चला कि महिला का कत्ल उसके प्रेमी ने किया था। इसके बाद वो पुलिस से बचकर इधर-उधर छिपता रहा। आखिरकार पुलिस ने रविवार को उसे धर दबोचा। आरोपी को आज सोमवार को जेल भेज दिया जाएगा।

26 जून 2021 को मिला था शव
मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि 26 जून 2021 को एक अज्ञात महिला का शव डिडौली गांव के सामने गंगनहर किनारे पड़ा मिला। पुलिस जांच के दौरान महिला की शिनाख्त गजाला पत्नी परवेज मिर्जा के रूप में हुई। वह दिल्ली में गली छत्ता स्थित नवाब फराश खाना की रहने वाली थी। एसओ ने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए इलेक्ट्रॉनिक, सर्विलांस, मैनुअली इंटेलिजेंस का सहारा लिया गया। 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हुई।

पांच साल से थे दोनों के प्रेम संबंध
आखिरकार पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने में कामयाब रही। पुलिस ने रविवार को इस मामले में गजाला के प्रेमी शाह खालिद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। वह दिल्ली में थाना हिंदुराव क्षेत्र का रहने वाला है। शाह खालिद ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले से उसकी गजाला से दोस्ती थी। वह दोनों अक्सर कई-कई दिन के लिए घूमने बाहर जाते थे। गजाला के पति को यह नागवार गुजरता था।

पति से लड़कर प्रेमी संग जा रही थी महिला
25 जून 2021 को पति व बच्चों से लड़ाई के बाद गजाला घर छोड़कर अपनी ननद रेशमा के यहां आई। उसने फोन करके शाह खालिद को बुला लिया। खालिद अपनी स्कूटी पर गजाला को बैठाकर गंगनहर पटरी के रास्ते मुजफ्फरनगर स्थित रिश्तेदारी में जा रहा था। रास्ते में किसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई।

गजाला स्कूटी से उतर गई और खालिद को तीन थप्पड़ मार दिए। गुस्साए खालिद ने पास में पड़ा डंडा गजाला के सिर में दे मारा। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। घबराकर खालिद ने गजाला को झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गया।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे

Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal