दुकानदार को मारी गोली, पानी लेने घर से बाहर निकला था

135
SHARE

सोनीपत।

हरियाणा के सोनीपत के गांव धतूरी में एक बदमाश ने परचून की दुकान चला रहे युवक साहिल पर दो फायर किए। एक गोली उसके कूल्हे में लगी, जबकि दूसरी उसके उपर से गुजर गई। गोली चलने की आवाज के बाद आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए तो युवक गली के कोने पर बाइक लिए खड़े साथी के साथ पर फरार हो गया। युवक को रात को ही नागरिक अस्पताल में लाया गया। थाना मुरथल पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पानी लेने घर से बाहर आया था

थाना मुरथल पुलिस में दी शिकायत में गांव धतूरी के साहिल (20) ने बताया कि गांव में उसकी परचून की दुकान है। मंगलवार रात को करीब 09.30 बजे वह अपने घर के बाहर लगी टूटी से पानी भरने गया था। इस दौरान वहां खड़े एक युवक ने अपने हाथ में पिस्तौल लेकर जान से मारने की नियत से उस पर दो गोलियां चलाई। एक गोली उसके दाहिने कूल्हे पर लगी और दूसरी उपर से निकल गई।

जान बचा कर घर में घुसा

युवक उसे फिर से निशाना बनाने लगा तो वह गोली लगने के बावजूद जान बचाने के लिए भाग कर घर के अंदर चला गया। इसी बीच गोली की आवाज सुन कर उसके पिता शौकीन, चाचा सलीम और गांव के अन्य लोग घरों से बाहर आ गए। उनके घर से थोड़ा दूर एक दूसरा लड़का बाइक स्टार्ट करके खड़ा था, गोली मारने के युवक उसके साथ बाइक पर बैठकर भाग गए। युवक को रात को ही सोनीपत के नागरिक अस्पताल में लाया गया।

जमीन के विवाद में मारी गोली

युवक साहिल ने बताया कि वह गोली मारने वाले युवक को पहचान सकता है। उसने बताया कि उसकी हत्या की साजिश गोहाना की इदगाह कॉलोनी निवासी शेरू व सुरेश और बबलू के कहने पर उसे गोली मारी है। तीनों के साथ उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले इन लोगों ने उसके पिता शौकीन के साथ भी मारपीट की थी।

डॉक्टर ने की गोली लगने की पुष्टि

थाना मुरथल के SI सुरेंद्र ने बताया कि सोनीपत के अस्पताल से सूचना मिली थी कि युवक को घायलावस्था में दाखिल कराया गया है। उन्होंने अस्पताल में डॉक्टर से बात की तो उन्होंनें MLR में युवक के कूल्हे में गोली लगने की पुष्टि की है। पुलिस ने साहिल की शिकायत पर शुरू, सुरेश व बबलू के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत धारा 307, 34, 120B IPC 25-54-59 A के तहत केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal