कुत्ते के मुंह में बच्ची का शव

127
SHARE

गोहाना/सोनीपत।

हरियाणा में सोनीपत के खानपुर PGI के गेट पर नवजात बच्ची का शव मिला है। बच्ची को कुत्ता मुंह में लेकर PGI के अंदर घुस रहा था। उसी दौरान गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने उसे देख लिया। उसने कुत्ते को पकड़ना चाहा तो वह बच्ची के शव को वहीं छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना पुलिस काे दी गई।

गांव कहल्पा के रहने वाले मदन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खानपुर PGI में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। सोमवार को वह गेट नंबर 2 पर तैनात। शाम के समय एक कुत्ता नवजात बच्ची के शव को मुंह में उठाकर गेट के अंदर घुस रहा था। अचानक उसकी नजर उस पर पड़ गई।

जब उसने कुत्ते को पकड़ना चाहा तो वह बच्ची के शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया। बच्ची के शव को देखकर वहां भीड़ जमा हो गई। बच्ची के सिर पर खून ही खून लगा था। कुत्ते ने बच्ची के सिर को दांतों से पकड़ा हुआ था।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रूम में भिजवा दिया। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे वगैरह चेक कर रही है ताकि पता चल सके की बच्ची को यहां कौन रखकर गया था। साथ ही सभी अस्पतालों में न्यू डिलीवरी के भी रिकॉर्ड चेक किए जा रहे हैं ताकि बच्ची के मां बाप तक पहुंचा जा सके।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal