भिवानी: ट्रक ड्राईवर की झपकी पड़ी दुकानदार पर भारी

816
SHARE

भिवानी:

यातायात नियमों की उल्लंघना जान-माल के नुकसान का मुख्य कारण बनता है। चाहे वो उल्लंघना नादानी में की गई हो या फिर अनजाने में। भिवानी में ऐसा ही एक मामला बुधवार सुबह देखने को मिला, जहां ट्रक ड्राईवर की एक झपकी ने दुकानदार के लाखों रूपयों का नुकसान कर दिया। गनीमत यह रही कि यह हादसा सुबह करीबन 5 बजे के आस-पास हुआ, उस समय दुकान में या आस-पास कोई नागरिक नहीं थे, इसलिए कोई मानवीय दुर्घटना नहीं हुई, नहीं तो यह हादसा बड़ा रूप ले सकता था। इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व जनकल्याण सहयोग संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक अग्रवाल तौला ने बताया की बुधवार सुबह करीबन 5 बजे महम गेट से हांसी गेट की तरफ एक ट्रक आ रहा था। इस दौरान ट्रक ड्राईवर की आंख लग गई तथा यह ट्रक डिवाइडर की रैलिंग तोड़ते हुए हांसी गेट स्थित जूतों की दुकान महालक्ष्मी कलेक्शन में जा घुसा। जिससे दुकान मालिक को 3 लाख रूपये से अधिक का नुकसान हो गया।

उन्होंने बताया कि ट्रक ड्राईवर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद दुकान मालिक ने उन्हे फोन कर सूचना दी तथा उन्होंने मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया। जिसके बाद किसी तरह से ट्रक मालिक को सूचित किया गया। तौला ने बताया कि ट्रक का मालिक भी मौके पर पहुंचा तथा उन्होंने दुकान मालिक को नुकसान की भरपाई किए जाने का आश्वासन दिया। दीपक अग्रवाल तौला ने बताया कि हांसी गेट चौक शहर का भीड़-भाड़ वाला क्षेत्र है। गनीमत रही कि जब यह हादसा हुआ, तब आस-पास लोग नहीं थे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। तौला ने कहा कि सरकुलर रोड़ पर जो ग्रिल एनएच विभाग द्वारा लगाई गई है, वह बिल्कुल ही टैंपरेरी तौर पर लगाई गई है, जिसे बालू रेत के सहारे रोका गया है। यदि यह ग्रिल मजबूत होती तो इस हादसे को रोका जा सकता था। सरकुलर रोड पर एनएच विभाग ने कुछ महीने पहले ही लोहे की ग्रिल लगाई थी, लेकिन जगह-जगह से अब डेमेज हो चुकी है फिर बात बावड़ी गेट, दादरी गेट या हांसी गेट पर लगी ग्रिल की ही क्यों न हो। विभाग ने हांसी गेट पर रस्सी व बड़े-बड़े पत्थर के सहारे ग्रिल को रोका हुआ है, जो की लापरवाही को दर्शाता है। एनएच अधिकारियों को इस पर तुरंत प्रभाव से संज्ञान लेना चाहिए। इस अवसर पर कृष्ण तौला, शू संचालक बिट्टू व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal