भिवानी का बेटा अभिनव बना फायटर पायलट

1612
SHARE

भिवानी हलचल, अभय ग्रेवाल।

गांव रामलवास के लाल अभिनव यादव एयरर्फोस में बने फलाईंग ऑफिसर फायटर पायलट उनका परिवार की ओर से सम्मान का आयोजन 19 जून को किया जाएगा। रामलवास के बेटे एंव हॉल में विघानगर निवासी अभिनव यादव पुत्र विजेन्द्र सिंह ने इंडियन एयर र्फोस में कम्बाइंड ग्रेजुएशन प्रेड में फलाईंग अफसर फायटर पायलट के तौर पर आज शपथ ग्रहण की है। अभिनव के मामा नवदीप यादव ने बताया कि अभिनव के एयरर्फोस में पायलट बनने से गांव रामलवास व पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

उन्होंने बताया कि अभिनव बचपन से ही बहुत होनहार रहा है, और उसका सपना था कि वह भारतीय वायुसेना में भर्ती होकर देश की सेवा करे, जो कि अब पूरा हुआ है। अभिनव मिल्ट्री स्कूल बैंगलोर के छात्र रहे है। उनके पिता बिजेन्द्र सिंह भी भारतीय सेना में आर्मडकोर मे बतौर नायब सुबेदार देश की सेवा कर रहे है। अभिनव की इस सफलता पर उनके परिवार के सुबेदार कबूल सिंह, पूर्व चेयरमैन रणसिंह यादव, प्रदीप यादव डीएसपी, ज्ञान सिंह डाबर, कैप्टन कशमीर सिंह समेत अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने अभिनव के उज्जवल भविष्य की कामना की।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal