कार पेड़ से टकराई, 6 युवकों की मौत

83
SHARE

हिसार।

गुरुवार रात करीब 2 बजे तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने पर 6 युवकों की मौत हो गई। गाड़ी रोड पर एक मोड आने पर अनियंत्रित होकर स्कूल के लगे साइन बोर्ड से टकराई। हादसा आदमपुर अग्रोहा रोड पर नीम अड्‌डा के पास हुआ। सभी युवक देर रात आदमपुर में एक शादी से लौटकर अपने घर वापस आ रहे थे। सुबह जब लोग सैर करने निकले तो उन्हें दुर्घटनाग्रस्त कार को देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।मृतक आदमपुर के किशनगढ़, खारा, बरवाला के रहने वाले थे। सभी के शव हिसार सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाए गए हैं। कार में घटना के समय 7 युवक सवार थे। इसमें एक गंभीर घायल हुआ है।

मृतकों में खारा का 23 साल का सागर व 22 साल का शोभित और किशनगढ़ का 24 वर्षीय अरविंद, 22 साल का अभिनव, 25 साल का अशोक व 23 साल का दीपक शामिल हैं। जबकि भुनेश निवासी सूरतगढ़ राजस्थान घायल है। मृतक अपने मां- बाप का इकलौता पुत्र था। अनियंत्रित गाड़ी पेड़ और बिजली के खंभे को तोड़ते हुए एक तरफ जाकर पलट गई। मृतकों को कार से लोगों ने दरवाजों को रस्सों से खींच कर बाहर निकाला। कार की सीट पर खून ही खून बिखरा हुआ था। कार के पीछे बड़े अक्षरों में लिखा था हंसते रहो।

आदमपुर से करीब एक किलोमीटर बाहर ये हादसा हुआ। युवकों की मौत के बाद खारा और किशनगढ़ गांव में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इससे पहले किशनगढ़ गांव में 1995 में राजस्थान में धोक लगाने जा रहे लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal