चरखीदादरी : JJP नेता पर हमला

258
SHARE

चरखी दादरी।

 चरखी दादरी के गांव बलाली निवासी JJP नेता सज्जन बलाली पर हमला करने का मामला सामने आया है। इसमें घायल सज्जन को उपचार के लिए चरखी दादरी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं सज्जन बलाली ने अपने भाई दंगल फेम द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर फोगाट व भतीजी BJP नेता एवं अंतर्राष्ट्रीय पहलवान बबीता पर आरोप लगाए है।

मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। जिसके आधार पर पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार प्लाट को लेकर पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। जिसकी जांच की जाएगी, ताकि मामले की तय तक जाकर कार्रवाई की जा सके। हालांकि इस मामले में अभी महाबीर फोगाट और बबीता फोगाट का पक्ष नहीं मिल सका है।

पुलिस को दी शिकायत में जेजेपी नेता एवं इनेलो के पूर्व जिला अध्यक्ष ने बताया कि उसके मकान के पास एक प्लाट है। जिसका वह काफी समय से इस्तेमाल करता है और वह प्लाट उसका है। इधर, सज्जन बलाली जब घर पर मौजूद था। इस प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है। जिसे दूसरे पक्ष वाले कब्जाना चाहते हैं। इधर, दूसरे पक्ष का कहना है कि उक्त प्लाट उनका है, जिस पर सज्जन ने कब्जा किया हुआ है।

झोझू कलां पुलिस थाना SHO बीर सिंह ने बताया कि सज्जन बलाली ने प्लाट को लेकर शिकायत दी है। जिसमें महाबीर फोगाट एवं बबीता फोगाट पर आरोप लगाए हैं। अभी शिकायत की जांच की जा रही है। इसके बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। cp

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal