शहर के सार्वजनिक शौचालयों की होगी कायाकल्प

73
SHARE

भिवानी।
अब शहर के सार्वजनिक शौचालयों की कायाकल्प होने जा रही है। शुरू में शहर के आठ सार्वजनिक शौचालयों का नवीनीकरण का कार्य करवाया जाएगा। जिस पर करीब 30 लाख रुपये का खर्च आएगा। इसी कड़ी में रविवार को नगरपरिषद की चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने नारियल फोडक़र घंटाघर चौक स्थित सार्वजनिक  शौचालय के नवीनीकरण के कार्य का शुभारंभ किया। इसी कड़ी में शहर के अन्य सात सार्वजनिक शौचालयों के नवीनकरण का कार्य करवाया जाएगा। जिनमें घंटाघर स्थित गुरुद्वारा के पास, नेहरू पार्क के दोनों तरफ बने शौचालयों, बासिया भवन, देवसर चुंगी, दिनोद गेट, कृष्णा कॉलोनी(सब्जीमंडी के पास) बने सार्वजनिक शौचालय का नवीनीकरण का कार्य करवाया जाएगा। अब इन सभी शौचालयों के नवीनीकरण का कार्य जल्द ही शुरू करवाया जा रहा है।
क्या.क्या होंगे नवीनीकरण के तहत कार्य
नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने बताया कि नवीनीकरण के तहत इन शौचालयों के फर्श दुरुस्त करवाने के अलावा उनमें टायल बिछवाने, सीट आदि फिर से लगवाने, वाश बेसन लगवाने, दरवाजें लगवाए जाने के अलावा इन सभी शौचालयों में आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। इनके अलावा इनकी सफाई आदि की व्यवस्था ही सही ढंग से करवाई जा रही है। ताकि किसी को किसी तरह की कोई परेशानी न हो। इस मौके पर  मदन तंवर, घंटाघर व्यापार मंडल के प्रधान अतूल रोहिला, नवीन के अलावा अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal