जलभराव की समस्या के समाधान के लिए रात को सरकुलर रोड़ पर पहुंचे डीसी

69
SHARE
जलभराव की समस्या के समाधान के लिए रात को सरकुलर रोड़ पर पहुंचे डीसी
निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों को पानी निकासी के लिए फोन कर दिए निर्देश
भिवानी हलचल।
21 जुलाई।बारिश से सरकुलर रोड़ पर बनी जलभराव की समस्या के समाधान के लिए उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य बुधवार देर रात अधिकारियों को साथ लेकर शहर में निकले। उन्होंने पूरे सरकुलर रोड़ पर जल भराव की स्थिति को देखा। निरीक्षण के दौरान ही उन्होंने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को फोन कर पानी की शीघ्र निकासी करवाने के निर्देश दिए। इस दौरान सरकुलर रोड़ पर रात के समय सफाई कर्मचारी कचरे का उठान करते मिले।
उल्लेखनीय है कि सोमवार रात को भी तेज बारिश से सरकुलर रोड़ पर जलभराव की समस्या बनी थी। उपायुक्त श्री आर्य ने मंगलवार दिन के समय भी सरकुलर रोड़ का दौरा किया था। निरीक्षण के दौरान उन्होंने लोक निर्माण विभाग व एनएचएआई के अधिकारियों को सडक़ों पर बने गड्डों पर पैच वर्क से भरने के निर्देश दिए थे। उसके बाद मंगलवार शाम को एक बार फिर तेज बारिश हुई और सरकुलर रोड़ पर जलभराव की स्थिति बनी।
उपायुक्त देर रात अधिकारियों के साथ जल भराव की समस्या का जायजा लेने निकले। उन्होंने रोहतक गेट्र बावड़ी गेट, दादरी गेट, हनुमान गेट, ओवरब्रिज के पास जल भराव से बनी समस्या को देखा। उन्होंने इस दौरान जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि नालों की नियमित रूप से सफाई की जाए। उन्होंने नगर परिषद अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि सडक़ के साथ-साथ कचरा डालकर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ नोटिस जारी किए जाएं और मलबे को उठाया जाए। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त के निर्देशानुसार सफाई कर्मचारी कचरा उठाते दिखाई दिए।
इस दौरान उनके साथ एसडीएम संदीप अग्रवाल, बिजली बोर्ड अधीक्षक अभियंता रणबीर सिंह, नगर परिषद ईओ संजय यादव और सफाई निरीक्षक विकास कुमार मौजूद रहे।