स्टूडेंट की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की प्रॉब्लम सॉल्व

221
SHARE

सिरसा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सिरसा जिले के गुंसाइआना गांव के एक स्टूडेंट की प्रॉब्लम सॉल्व कर दी। CM ने रात 9 बजे फोन कर MBA स्टूडेंट सुरेंद्र को किताबें दिलाने का वादा किया। साथ ही गांव के जिम की स्थिति सुधारने के लिए 1 लाख रुपए देने का भी आश्वासन दिया। दरअसल पोर्टल पर गांव के सुरेंद्र गर्ग ने जिम व लाइब्रेरी में किताबों को लेकर CM से शिकायत की हुई थी। इसी को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुरेंद्र के पास फोन करके समस्या का समाधान किया।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गांव गुंसाइआना से हंसते हुए 3 मिनट तक बातचीत की। इस दौरान उससे गांव व परिवार के लोगों का हाल चाल पूछा। CM ने सुरेंद्र को बताया कि गांव गुसाईयाना में लाइब्रेरी का निर्माण हो रहा है और जल्द ही किताबें भेज दी जाएंगी। गांव में लोगों के सहयोग से जिम बनवाई गई है वहीं युवाओं के खेलने के लिए ग्राउंड पर कार्य भी करवाया गया है। इसके अलावा कई और भी सामाजिक कार्य हो रहे हैं।

सीएम ने सुरेंद्र से बातचीत करते हुए सवाल किया कि आप किस नेता को जानते हो। इस पर सुरेंद्र गर्ग ने कहा कि सिरसा के विधायक गोपाल कांडा को जानता है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि फिर तो गोपाल कांडा जी को मेरी नमस्ते कहना। इसके बाद हंसते हुए CM ने फोन पर कहा ठीक है। उन्होंने सुरेंद्र को हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद भी दिया।

गांव गुसाइआना निवासी सुरेंद्र एएमआईएमएस विश्वविद्यालय मुंबई से MBA कर रहा है। मुख्यमंत्री ने तीन मिनट तक बातचीत की। उनसे बातचीत की वह पल हमेशा याद रहेंगे। सुरेंद्र ने बताया कि जब उसने पोर्टल पर शिकायत की तो उसे उम्मीद कम थी कि उसकी समस्या का समाधान हो जाएगा, लेकिन सीएम की बातचीत ने उसे काफी राहत दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal