जींद : मां- बेटे ने मिलकर की पिता की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा होने पर पुलिस ने उठाया ये कदम

50
SHARE

जींद।

आदर्श कॉलोनी सफीदों में तीन दिन पहले हुई व्यक्ति की मौत इत्तफाकिया नहीं थी, बल्कि व्यक्ति की चोट मारकर हत्या की गई थी। हत्या का आरोप मृतक की पत्नी तथा बेटे पर लगें है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर शहर थाना सफीदों पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर उसकी पत्नी तथा बेटे के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आदर्श कॉलोनी निवासी प्रवीण की गत 30 मार्च को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी सुनीता के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई कर शव का पीजीआई खानपुर में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया था। अब पुलिस को प्रवीण की खानपुर पीजीआई से पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली तो उसमें मौत का कारण चोटें लगना बताया गया। मृतक की बहन गांव ईगराह निवासी उषा ने पुलिस को बताया कि उसके भाई प्रवीण का उसकी भाभी सुनीता के साथ तलाक का केस विचाराधीन है। सुनीता तथा उसका बेटा कवल, उसके भाई प्रवीण पर जमीन नाम करवाने के लिए दबाव डालते थे और अक्सर मारपीट करते थे। गत चार मार्च को भी उसके भाई प्रवीण के साथ मारपीट की गई थी। जिसकी शिकायत पुलिस से भी की गई थी।

गत 12 मार्च को सुनीता ने अपने बेटे कवल तथा कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके भाई का अपहरण कर ले गए थे, जिसकी शिकायत भी पुलिस से की गई थी। बाद में उसने अपने भाई प्रवीण के फोन पर कॉल की तो उसका फोन स्विच ऑफ आया। जब उसने अपने भतीजे कवल से संपर्क साधा तो बताया गया कि प्रवीण हरिद्वार गया हुआ है। प्रवीण की मौत होने पर रिश्तेदार के माध्यम से पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। उषा ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी सुनीता ने अपने बेेटे कवल के साथ मिलकर प्रवीण की हत्या की है। शहर थाना सफीदों पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार मान मृतक की बहन की शिकायत पर मृतक की पत्नी सुनीता तथा बेटे कवल के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर थाना के जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि उस समय मृतक की पत्नी के बयान पर इत्तफाकिया कारवाई की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण चोट आने तथा बहन द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर मृतक के बेटे तथा पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal