पांच कॉलोनियों के लोग रामनगर के पंजाबी कम्युनिटी सेंटर में वेक्सीन कैम्प का बने हिस्सा

293
SHARE
भिवानी हलचल 27.06.2021
400 लोगो ने निःशुल्क टीकाकरण में लगवाई वेक्सीन।
भिवानी।
स्थानीय रामनगर कॉलोनी में स्थित पंजाबी कम्युनिटी सेंटर में कोविड-19 से बचाव के लिए निःशुल्क टीकाकरण कैंप का आयोजन स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से करवाया गया। इस अवसर पांच कॉलोनियों के लगभग 400 व्यक्तियो ने कैंप में आकर टीकाकरण करवाया। सीएमओ डॉक्टर सपना गहलवात के मार्गदर्शन में लगे इस कैम्प में स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम का भरपूर सहयोग रहा।
कैंप में रामनगर कॉलोनी, विजय नगर, जगत कॉलोनी, चिरंजीव कॉलोनी, पार्क कॉलोनी सहित शहर के अन्य क्षेत्रों से भी आमजन ने आकर लाभ उठाया।
श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान राजकुमार डुडेजा ने बताया कि कोविड-19 महामारी के चलते आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस कैंप का आयोजन किया गया। टीकाकरण में लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।हमे कोविड-19 महामारी को टीका लगने के बाद इसे हमे हलके में नहीं लेना चाहिए। दो गज की दूरी मास्क है जरुरी का हमे पालन करना चाहिए।श्री डुडेजा ने कहा कि महामारी के दौर में वेक्सीन ही एकमात्र उपाय व सावधानी भरा रामबाण है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार की हिदायतों को आमजन जीवन रक्षक व एहतियात के तौर पर गम्भीरता से ले,इसी में हर किसी के स्वास्थ्य की इम्युनिटी में बढ़ोतरी हो सकती है।उन्होंने कहा कि निःशुल्क वेक्सीन कैम्प में लोगो की जागरूकता काबिले तारीफ थी।प्रधान श्री डुडेजा ने कहा कि आम आदमी से लेकर खास तक को इसमें अपनी भूमिका निभानी होगी तभी समूचा देश इस कठिन दौर से निकल पायेगा। टीकाकरण कैंप में आए सभी लोगों को पंजाबी कम्युनिटी सेंटर तरफ़ से जीरा लेमन व चाय का प्रसाद भी वितरित किया गया ।
इस अवसर पर सभा के महासचिव ईश कुमार बांगा, वेद प्रकाश परुथी, प्रेम महता, राजेंद्र वलेचा, हरीश चावला, राजेश बिष्ट, ज्योति प्रकाश,जगदीश सचदेवा, मुनीश महतानी, विजय सरदाना का विशेष सहयोग रहा।