स्पा सेंटरों पर पुलिस का छापा:एक मॉल से 22 युवतियों और 35 युवकों को संदिग्ध हालत में दबोचा, मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू

78
SHARE

पलवल। हरियाणा के पलवल में नेशनल हाईवे स्थित एक मॉल में चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों में देह व्यापार का धंधा चलता पाया गया। बुधवार देर शाम डीएसपी यशपाल खटाना के नेतृत्व में अपराध जांच शाखा पुलिस ने इन पर छापेमारी कर इसका खुलासा किया। मौके से स्पा सेंटर में मौजूद 22 युवतियों और 35 युवकों को पकड़ा गया है।

पलवल में जिला बनने के बाद इस प्रकार की इतनी बड़ी छापेमारी पहली बार हुई है, जिसमें इतनी संख्या में युवक-युवतियों को एक साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गुप्त सूचना पर पुलिस की छापेमारी

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि उन्हें बुधवार को ही सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे स्थित एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों पर देह व्यापार का धंधा हो रहा है। जिसके बाद उनके नेतृत्व में अपराध जांच शाखा पलवल, महिला थाना व होडल सीआईए की टीम ने बुधवार देर शाम इन पर छापेमारी की। वहां आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों से पुलिस ने दबिश दी।

पुलिस छापे से मची भगदड़

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि वहां से जो युवक-युवती पकड़े गए हैं सभी संदिग्ध अवस्था में मिले थे। स्पा सेंटर पर पुलिस के पहुंचते ही वहां भगदड़ मच गई। लेकिन पुलिस फोर्स अधिक होने के चलते पुलिस ने कमरों से निकलकर भागने वाले एक भी युवक-युवती को वहां से भागने नहीं दिया।

नहीं दिया भागने का मौका

जिस समसय स्पा सेंटर पर छापेमारी की जा रही थी, उस समय उक्त माल को पुलिस छावनी में बदल दिया गया था। नेशनल हाईवे स्थित उक्त मॉल के बाहर पुलिस की दर्जनों गाडियों को देखकर लोगों की भी भीड़ लगने लगी। लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां नहीं ठहरने दिया। डीएसपी ने बताया कि स्पा सेंटर से सीआईए पलवल व महिला थाना पुलिस 22 युवतियों और 32 को हिरासत में लेकर आई है।

खबर लिखे जाने तक पुलिस स्पा सेंटरों से पकड़े गए सभी युवक-युवतियों को सदर थाना परिसर में बिठाकर पूछताछ कर उनके नाम पता लिखने में जुटी हुई थी।

स्पा सेंटरों के मालिकों से पूछताछ

डीएसपी ने बताया कि बुधवार को जब पुलिस को उक्त स्पा सेंटरों पर अनैतिक काम होने की सूचना मिली तो गुप्त रूप से पुलिस टीमों का गठन किया। एक साथ मॉल में चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों पर छापेमारी की गई। पुलिस पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। स्पा सेंटर के मालिकों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। उनके खिलाफ भी उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे

Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal