G20 सम्मेलन को लेकर आतंकी पन्नू की धमकी

236
SHARE

सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के बैनर तले खालिस्तान की मांग कर रहे आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने एक बार फिर G20 सम्मेलन का माहौल खराब करने की कोशिश की है। दिल्ली में सुरक्षा कड़ी होने के कारण आतंकी पन्नू ने अब गुरुग्राम की हुड्‌डा सिटी मेट्रो स्टेशन फ्लाईओवर पर खालिस्तानी झंडा फहराने का दावा किया है। पन्नू ने अपनी नई वीडियो भी वायरल कर प्रधानमंत्री मोदी को धमकी भी दी है।

आतंकी पन्नू ने वीडियो वायरल कर दिल्ली में हो रहे G20 सम्मेलन पर निशाना साधा है। पन्नू ने कहा कि दिल्ली में 9 से 11 सितंबर तक G20 सम्मेलन चल रहा है। दिल्ली में खालिस्तानी झंडा फहराने और मेट्रो स्टेशनों पर नारे लिखने के बाद अब खालिस्तान समर्थकों ने हरियाणा में गुरुग्राम में झंडा फहरा दिया है।

पन्नू ने मेट्रो स्टेशन के करीब लगाए गए खालिस्तानी झंडे पर पंजाब भारत का हिस्सा नहीं लिखवाया है। वहीं वीडियो में खुलेआम भारत को चुनौती देते हुए, हरियाणा और दिल्ली बनेगा खालिस्तान के नारे भी लगाए हैं। पन्नू अपनी इस वीडियो में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व विदेश मंत्री एस. जयशंकर को खुली चुनौती भी दे रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal