करंट लगने से महिला की मौत

494
SHARE

अंबाला ।

कपड़े सूखाने गई महिला की संदिग्ध हालात में करंट लगने से मौत हो गई। मामला शहजादपुर थाना एरिया के अंतर्गत आने वाले गांव कोरबा खुर्द का है। मृतका की पहचान मनप्रीत कौर पत्नी प्रवीण उर्फ काका के रूप में हुई है। विवाहिता की मौत की मायके वालों को सूचना देने के बाद पति और ससुर घर से फरार हो गए।

सूचना के बाद ससुराल पहुंचे परिजन भड़क गए और मौत पर सवाल उठाए। उधर, सूचना मिलने के बाद शहजादपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। बहरहाल, पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

मनप्रीत कौर सोमवार सुबह छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई थी। यहां जैसे ही तार पर कपड़े डाले तो उसे बिजली ने चपेट में ले लिया। महिला के बाजू पर करंट लगा है। यहां छत पर बंधी रस्सी में करंट आया हुआ था। मोहाली निवासी विवाहिता के भाई सुखबीर सिंह ने कहा कि अगर उसकी बहन को करंट लगा था तो ससुराल वाले अस्पताल लेकर जाते।

सुखबीर सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े 9 बजे उसकी बहन के ससुर मान सिंह का फोन आया, जिसने बताया कि तुम्हारी लड़की मर गई है। वे जब गांव कोरबा खुर्द उसकी बहन के घर पहुंचे तो शव खाट पर था और उसका जीजा प्रवीण उर्फ काला और मान सिंह दोनों घर से फरार थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal