धरना देने वाली महिला रेसलर बृजभूषण के घर पहुंची

453
SHARE

भिवानी ।

जंतर-मंतर पर धरने में शामिल एक महिला पहलवान रेसलिंग फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के दिल्ली स्थित घर पहुंची। रेसलर पुलिस टीम के साथ करीब 15 मिनट तक बृजभूषण के घर पर रहीं। पहलवान की पहचान और मुलाकात की वजह अभी साफ नहीं हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस महिला पहलवान को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले गई है। लेकिन, अभी इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

इस बीच, एक इंटरनेशनल रेफरी जगबीर सिंह ने दिल्ली पुलिस को दिए बयान में कहा कि इवेंट में बृजभूषण पहलवानों को छू रहे थे। महिला रेसलर असहज नजर आ रही थी। उसने बृजभूषण को धक्का भी दिया था। ऐसा लगता है कि उस दिन कुछ तो गलत हुआ। बृजभूषण के खिलाफ 6 महिला पहलवानों ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया था। दिल्ली पुलिस ने 2 महिला रेसलर, एक इंटरनेशनल रेफरी और एक कोच के बयान दर्ज किए हैं। बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों के विरोध के मामले में दिल्ली पुलिस ने बम बम महाराज नौहटिया की शिकायत पर एक्शन टेकन रिपोर्ट दायर की। दिल्ली पुलिस ने कहा कि पहलवानों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal