पानीपत में महिला की न्यूड वीडियो बनाई:वीडियो कॉल करके अंजाम दी वारदात; यूट्यूब पर डाली, पति ने देखी तो ससुराल से बाहर निकाल दिया

231
SHARE

हरियाणा के पानीपत जिले के सनौली थाना क्षेत्र से एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो बच्चों की मां को युवक ने कॉल करके शादी करने का झांसा दिया। वीडियो कॉल करके अपने प्यार में फंसाया और महिला की नग्न वीडियो रिकॉर्ड कर ली। आरोपी ने महिला की वीडियो को यूट्यूब पर भी डाल दी। वीडियो महिला के पति ने देख ली और उसे ससुराल से मायके वापस भेज दिया। आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी है, जिसकी शिकायत महिला ने सनौली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ IPC 67A व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक माह पहले दोनों की बातचीत शुरू हुई थी

सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह गांव अधमी की रहने वाली है। उसकी शादी करीब 10 साल पहले पलवल में हुई। वह दो बच्चों की मां है। करीब 1 माह पहले उसके पास अनवर पुत्र रहीश निवासी सबलाना का फोन आया। पहले महिला ने गलत नंबर बता कर डिस्कनेक्ट कर दिया। अनवर फिर भी उसे दिन में दो तीन बार फोन करके बातें करने लगा। आरोपी उसे वीडिया कॉल करने लगा। उसने कहा कि तू अपने पति को छोड़ दे, मैं तेरे साथ शादी कर लूंगा।

उसकी बातों में महिला में आ गई और उसने वीडियो कॉल करके उसके नग्न शरीर की वीडियो रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद वह धमकी देने लगा कि वह इस वीडियो को वायरल कर देगा। महिला को सभी जगह बदनाम करने की भी धमकी दी। 16 जनवरी को महिला के पति ने वह वीडियो यूट्यूब पर देख ली, जिसके बाद ससुरालियों ने महिला को बुरा भला कहकर उसके मायके वापस भेज दिया।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे

Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal