भिवानी: 3 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत

628
SHARE
भिवानी।
शहर में शुक्रवार को दर्दनाक घटना सामने आयी। शहर की नई बस्ती के एक मकान में रह रहे सरकारी स्कूल के टीचर, उसकी पत्नी और बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। पुलिस को जहर के प्रभाव से इनकी मौत का अंदेशा है। मामला हत्या का है या फिर सुसाइड का, पुलिस जांच में लगी है। एसपी अजीत शेखावत पूरी पुलिस टीम के साथ मौके पर हैं। तीन मौतों की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अभी शव मकान में ही पड़े हैं।
नई बस्ती के मकान में सरकारी टीचर जितेंद्र (45) अपने परिवार के साथ मकान में रह रहा था। उसके साथ पत्नी सुशीला (42) और बेटी हिमानी (16) भी रहते थे। शुक्रवार को इन तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। जहरीला पदार्थ के खाने से मौत हुई है। जहरीला पदार्थ इन्होंने खुद खाया है या फिर किसी के द्वारा खिला दिया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है।
सरकारी अध्यापक जितेंद्र की ड्यूटी भिवानी शहर के ग्वार फैक्ट्री के नजदीक प्राथमिक विद्यालय में थी। फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है कि इन तीनों की मौत के पीछे क्या राज छिपा है। पुलिस की टीमें घटनास्थल पर छानबीन में लगी हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हैं।
पति पत्नी और बच्चे की मौत की सूचना पर पुलिस गंभीरता से ले रही है। भिवानी एसपी अजीत सिंह शेखावत, SFL टीम, सीआईए स्टाफ पुलिस, साइबर टीमें मौके पर पहुंची हैं। छानबीन जारी है। पुलिस आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जाएगी।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal