CET एग्जाम : बस बुकिंग पर बवाल,भीड़ काबू करने को परीक्षार्थियों पर लाठीचार्ज

516
SHARE

 हिसार।

शुक्रवार को CET की परीक्षा के लिए बस बुकिंग को लेकर बवाल हो गया। यहां रोडवेज वर्कशॉप में बुकिंग के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। यहां लड़के-लड़कियों के लिए एक ही लाइन बनाई हुई थी। बवाल बढ़ने पर पुलिस ने युवाओं पर जमकर लाठियां भांजी। इस पर परीक्षार्थी भड़क गए और वर्कशॉप की रेलिंग तोड़ दी। ऐसे में CET की परीक्षा देने से एक दिन पहले परीक्षार्थियों को पुलिस के डंडे खाने पड़े।

आलम ये बन गया कि रोडवेज विभाग को दोपहर 1 बजे एक बार बुकिंग ही बंद करनी पड़ी। रोडवेज अधिकारियों का कहना है कि सुबह सीधे ही विद्यार्थियों को बस में बैठाया जाएगा। भीड़ अनियंत्रित हो रही है। CET की परीक्षा 5 और 6 नवंबर को है। हिसार जिला के 1 लाख 21 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी दस जिलों में जाकर परीक्षा देंगे। जबकि हिसार के 65 परीक्षा केंद्रों पर 1 लाख 12 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी परीक्षा देने आएंगे।

लड़के और लड़कियों के लिए एक ही लाइन
रोडवेज प्रशासन बस बुकिंग के लिए पूरी तरह से इंतजाम नहीं कर सका। लड़के व लड़कियों के लिए अलग- अलग लाइन नहीं लगवाई गई। जिस कारण इंतजाम फेल हो गए। ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal