पूर्व CM की गाड़ी का एक्सीडेंट,बाल-बाल बचे

585
SHARE

हिसार।

हरियाणा के हिसार में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के काफिले का एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार के सामने अचानक नील गाय आ गई। जिससे उनकी गाड़ी आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार के एयरबैग भी खुल गए, जिस कारण भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा बाल-बाल बच गए। हादसा गांव मतलौडा के पास हुआ। बाद में उन्हें दूसरी गाड़ी से आगे के लिए रवाना किया गया।

भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप की विजेता स्वीटी बूरा के हिसार स्थित घिराय में स्वागत समरोह में जा रहे थे। इसके बाद वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। स्वीटी ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित बॉक्सिंग चैंपियनशिप में 81 किलोभार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता था। स्वीटी मैडल जीतने के बाद पहली बार हिसार आ रही है और उसके पैतृक गांव घिराय में ग्रामीण स्वागत करेंगे।

इसके अलावा कई हरियाणवी सिंगर भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। स्वीटी को हांसी फोरलेन से लेकर गांव घिराय तक स्वागत करते हुए लेकर आया जाएगा। स्वागत कार्यक्रम में बूरा खाप व आसपास की पंचायत के साथ सरपंच व अन्य लोग पहुंचेंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal