बच्चों को पढ़ा रहे टीचर पर छात्रों ने किया चाकू से हमला

1148
SHARE

हिसार।

हिसार के हांसी में सोमवार दोपहर बड़ी वारदात हुई। संस्कृति मॉडल स्कूल में बच्चों को पढ़ा रहे टीचर को बाहर से आए तीन युवकों ने चाकू घोंप दिया। वारदात के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। बच्चे भी डर गए। शोर सुनकर अन्य टीचर मौके पर पहुंचे तो हमलावर मौके से फरार हो गए।

घायल शिक्षक पंकज को हांसी सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हिसार रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि चाकू मारने वालों में से एक युवक स्कूल ड्रेस में था और दो अन्य सादे कपड़ों में थे। फिलहाल चाकू मारने के पीछे के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है।

बताया गया है कि ढाणी कुम्हारान निवासी पंकज बीएड करके हांसी में हिसार चुंगी स्थित संस्कृति मॉडल स्कूल में प्रैक्टिस कर रहा था। उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वारदात के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल की दीवार भी टीचर के खून से सन गई। डरे हुए बच्चों ने भी चिल्लाना शुरू कर दिया।

वारदात की सूचना के बाद एसपी मकसूद अहमद और डीएसपी विनोद शंकर अपनी टीम के साथ स्कूल में पहुंचे और जांच की। एसपी मकसूद अहमद ने कहा कि मामले की छानबीन कर रहे हैं। अभी कुछ स्पष्ट नहीं है। सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपियों को पहचानने की कौशिश की जाएगी। सीआईए की टीमें लगा दी हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal